अमर भारती : शाहरुख खान काफी लंबे समय से बॉलीवुड को एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दे रहे है। जब कोई कलाकार हिट होता है, तो हर कोई उसकी तारीफे करता है,लेकिन जब कोई सुपरस्टार फ्लॉप होता है, तो उसे नसीहत देने वाले भी कम नहीं होते है।

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख कि फिल्मे फ्लॉप होने का कारण     

कमल आर खान ने ट्वीट कर बताया आखिर क्यों फ्लॉप हो रही है, शाहरुख कि फिल्मे फलॉप आखिर क्यों पिछले 5 सालों में शाहरुख एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके। अगली लाइन में कुछ सवाल पूछते हुए कमाल आर खान ने लिखा कि क्या एसआरके एक बड़े सुपर स्टार हैं, हां… क्या शाहरुख  एक अच्छे कलाकार हैं, हां… क्या,शाहरुख एक अच्छे बिजनेस मैन हैं, हां…क्या, शाहरुख को लगता है कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए उन्हें सब मालूम है, लेकिन ऐसा नही है।

ट्वीट पर भड़के शाहरुख के फैंस

शाहरुख के फैंस का गुस्सा कमाल आर खान के ट्वीटर अकाउंट के रिप्लाई बॉक्स में नज़र आया कमाल आर खान को नसीहत देते हुए एक यूजर ने लिखा पहले अपने लिए एक अच्छी फिल्म लेकर आएं फिर किसी को सिखाए तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि अभी तुम्हारी हैसियत नहीं कि तुम बॉलीवुड के किंग  को नसीहत दो।

 


वहीं कुछ फैंस ने कमाल आर खान से सहमति जताई है, एक यूजर ने कहा कि शाहरुख के साथ हिट फिल्मों के डायरेक्टर भी फ्लॉप हो चुके हैं, जैसे कि फिल्म दिलवाले में रोहित शेट्टी और जब हैरी मेट सेजल फिल्म में इम्तियाज अली।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-