अमर भारती : उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मिजोरम के राज्यपाल रहे चुके कांग्रेसी नेता अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व राज्यपाल कुरैशी ने बोला कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के पीछे पीएम मोदी की साजिश थी। कुरैशी ने देश के प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही प्लान करके पुलवामा में हमला करवाया था, ताकि उन्हें मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि देश की जनता सब कुछ जानती है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले हर विपक्षी पार्टी एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है, जिसके चलते कुरैशी ने कहा अगर मोदी ये चाहते हैं कि वो 42 लोगों की हत्या करके, शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर सकेंगे तो जनता उन्हें ऐसा कभी नहीं करने देगी। देखिए सूत्रों  के मुताबिक रविवार को मध्य प्रदेश में कुरैशी ने कहा था कि पीएम मोदी आपने प्लान करके यह हमला करवाया है।

अगर मालूम हो तो बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने एक आत्मघाती हमला कर दिया था। उस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत हुई थी। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने भी पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट में आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक करके मुंहतोड़ जवाब दिया था।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-