अमर भारती : आईपीएल के दौरान पूरी सुरक्षा दी जाएगी और मुंबई पुलिस ने दर्शको और खिलाड़ियो को यह भरोसा भी दिलवाया कि वे बम धमाके की धमकी को महज एक अफवाह ही समझें और इस बात का डर अपने मन से निकाल दें। दरअसल मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम हर साल आईपीएल के लिए मुंबई की तरफ से मेजबानी करता है और इसी के चलते काफी भारी तादाद में दर्शक मैच देखने के लिए टिकट खरीदते है पर बम की अफवाह आने से सभी लोग चिंतित हो गए थे। खास तौर पर उस मैच के लिए, जिसमें शनिवार को मुंबई इंडियंस टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मेजबानी करने वाली है।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के पीआरओ, डीसीपी मंजुनाथ शेनगे ने स्पष्ट कर दिया कि ये महज अफवाह है। उनके मुताबिक इस मामले में अभी तक उन्हे कोई भी ठोस जानकारी नही मिली है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि यह मुंबई में आईपीएल मैचों के लिए भीड़ को प्रभावित करने के उद्देश्य से एक साजिश हो सकती है।

यह खबर आईपीएल प्रबंधक कमेटी और मुंबई की आईपीएल टीम के लिए बड़ी राहत लेकर आई है क्योकि अगर मैच टल जाता या फिर अगर कोई इसे देखने नही अता तो दोनो को ही काफी नुकसान झेलना पड़ता। साथ ही मुंबई के वो लोग जो इस टीम के फैन है उनके हाथ से भी मैच देखने का मौका निकल जाता।

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने आशवासन दिया कि ये सब खबरे फर्जी है और इन पर ध्यान न दिया जाए। वैसे देखा जाए तो मैदान में बम होने की सिर्फ आशंका ही जताई जा रही है और इसमें कुछ भी स्पष्ट तौर पर नही कहा जा सकता। कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें, मुंबई पुलिस हमेशा सतर्क है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-