अमर भारती : बाराबंकी के गांधी भवन में दैनिक अमर भारती चाय की चौपाल में बाराबंकी के गठबंधन के प्रत्याशी तथा चार बार के सांसद व तीन बार के विधायक राम सागर रावत ने खास बातचीत की। आपको बता दें कि राम सागर रावत ने चाय की चौपाल में चाय का आनंद लेते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को ये तक कि कह डाला कि कांग्रेस पार्टी बेवफा है साथ ही उन्होंने हमारे संवाददाता पंकज चतुर्वेदी से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी झूठी पार्टी है और भारतीय जनता पार्टी महा झूठी पार्टी है।

इसी क्रम में हमारे संवाददाता पंकज चतुर्वेदी ने गायों की स्थिति के बारे में बात करते हुए गठबंधन प्रत्याशी राम सागर से इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा जिस पर राम सागर रावत ने कहा कि ये किसी से भी छुपा नहीं है मवेशी सड़कों पर खेतों में खुलेआम घूम रहे हैं और किसानों को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि जो मवेशियों के लिए आश्रय केंद्र बनाया जा रहा  है उसमे हर रोज जानवर मरते जा रहे हैं।

उनकी किसी भी प्रकार की सही देखरेख नहीं की जा रही है। गठबंधन प्रत्याशी राम सागर रावत ने कहा कि बाराबंकी में हमारे टक्कर में कोई भी पार्टी का उम्मीदवार नहीं है मैं पूरी तरीके से जीत रहा हूं साथ ही उन्होंने उद्योग व बेरोजगारी पर भी जमकर विपक्षी पार्टियों को दोषी बताया उन्होंने यहां तक कि बताया कि जो रोजगार मांग रहे है उन पर लाठिया बरसाई जा रही है जो सरकार के कार्यो का विरोध कर रहा है उनको जेलों में ठूसा जा रहा है।

डॉ पंकज चतुर्वेदी

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-