अमर भारती : करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी कड़ी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे  नज़र आने वाली है। बेटी कि पहली फिल्म का ट्रेलर देखकर पिता चंकी पांडे इमोशनल हो गए।

इमोशनल हुए चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं तो बहुत खुश हूं मैं कभी फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सेट पर नही गया। अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी, जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गया था।

इस दौरान मैं फ्लैश बैक में चला गया था, जब मैंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। मैंने जो उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा अनन्या का काम अच्छा था, जिस तरह से स्क्रीन पर अनन्या कि एंट्री हुई यह देखकर मैॆं आश्चर्य में पड़ गया।

धर्मा प्रोडक्शन के साथ अनन्या के डेब्यू पर चंकी ने कहा, ‘वो बहुत लकी है क्योंकि मुझे कभी भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। मुझे याद है जब वो पूछा करती थी, डैड आप कॉफी विद करण में कब जा रहे हैं और आज मैं उसे ये कहते हुए छेड़ता हूं कि तुम मुझसे पहले ही कॉफी विद करण शो पर चली गई।

बताते चले फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। साथ ही ट्रेलर टाइगर, अनन्या, तारा के बीच लव ट्राएंगल की ओर भी इशारा कर रही है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-