अमर भारती : बालीवुड को सुपरहिट गाने देने वाली नोरा फतेही ने अंगद बेदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पहली बार मीडिया से बात करी हैं। बता दें कि अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के साथ कुछ समय पहले शादी कि हैं। लेकिन नेहा से शादी के पहले अंगद नोरा फतेही को डेट कर रहे थे।

लेकिन अंगद ने नोरा के साथ रिलेशन होते हुए नेहा को भी डेट कर रहे थे। जिसकी वजह से अंगद और नोरा के बीच लड़ाई होने लगी और कुछ समय बाद दोनो की अलग होने कि खबरे सामने आने लगी। जिसके बाद से इन दोनो ने एक दूसरे से मिलना जुलना बात बीच कर बंद कर दिया था। ब्रेकअप के बाद से दोनो ने मीडिया के सामने खुलकर बात तक नहीं करी है।

खबर के मुताबिक इतने दिनों कि चुपी के बाद नोरा ने अपने रिश्तें के बारे में एक चैनल से बात की। नोरा ने बताया सभी लड़कियां कभी ना कभी इस दौर से गुजरती है, जब वो बिलकुल अकेले हो जाती हैं। लेकिन मेरे लिए ये सब थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि मैं इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं करी थी। और मैं इसकी वजह से में काफी परेशान भी हुई थी। जिसकी वजह से ‘मैं लगभग दो महीनों तक तनाव में थी लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि उस अनुभव ने मुझे काफी हद तक बदल कर दिया है।

नोरा ने बताया कि एक ऐसा भी समय था, जब मैं अपने करियर को लेकर निराश होने लगी थी। लेकिन जब मेरे ब्रेकअप हुआ तो मुझमें एक बार फिर हिम्मत आई और मैं अपने करियर को लेकर एक बार फिर पैशनेट हो गई। अब मैं सिर्फ काम करना चाहती हूं और सबको गलत साबित करना चाहती हूं शायद यही कारण है कि मैं कभी इस ब्रेकअप को लेकर रिग्रेट नहीं करती हूं क्योंकि अगर वो ब्रेकअप नहीं होता तो मेरा पैशन और मेरा कॉन्फिडन्स कभी लौटकर नहीं आता जिसकी मुझे काफी समय से तलाश थी।

 


बता दें कि नोरा फतेही ने पिछले कुछ समय में ही करियर को अच्छे बुलंदियो में ले गई हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए है और जिसकी वजह से उनके करियर ग्राफ में जबरदस्त उछाल आया है।

वहीं अंगद ने भी अपनी लाइफ में आगे बड़ते हुए नेहा से शादी कर ली है, और दोनों की एक बेटी भी है,जिसका नाम मेहर है। नेहा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है, और अक्सर वो अपने पती और बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड करते हुए नज़र आती हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-