अमर भारती : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षर कुमार की वाली फिल्म सूर्यवंशी ” ईद 2020 पर रिलीज की जाएगी। वैसे तो साल ईद के मौके पर सलमान खान की फ़िल्म रिलीज कि जाती है लेकिन इस दो सुपरस्टार कि फिल्म एक साथ रिलीज कि जाएगी।

फिल्म की कहानी

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के टाइटल से जुड़ी दिलचस्प कहानी को बयां किया गया है, इस फिल्म के टाइटल को सूर्यवंशी के मेकर्स ने विजय गलानी से हासिल किया था। विजय की इस फिल्म में सलमान खान ने काम किया था।
पहले विजय इस फिल्म के टाइटल को देने से हिचकिचा रहे थे लेकिन बोनी कपूर से बात होने के बाद उन्होंने इन राइट्स को रोहित शेट्टी को दे दिया। हालांकि टाइटल हासिल करने के बाद इस शीर्षक में बदलाव भी किए गए यही कारण है कि इस शीर्षक की इंग्लिश की स्पेलिंग में यू की जगह डबल ओ को दो बार लगाया गया है।

सूर्यवंशी का पहला पोस्टर्स देख भड़के थे फैंस

फिल्म सूर्यवंशी का पहला पोस्टर्स देखने के बाद जहां अक्षय कुमार के फैंस उनका वेलकम कर रहे हैं तो वहीं, सलमान के फैंस भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ईद सिर्फ सलमान भाई की है, अपनी डेट चेंज करो। एक अन्य यूजर का कमेंट है, बाप बाप होता है, तेरा कुछ नहीं होगा। ईद सिर्फ भाई की है। एक यूजर का कमेंट है, सलमान भाई के आगे आज तक कोई नहीं टिक पाया। सलमान भाई बॉलीवुड की जान हैं। एक यूजर का कमेंट है, ईद सलमान भाई की है। बेहतर है कि आप तारीख बदल लें या फिर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-