अमर भारती : लोकसभा चुनाव के तारिखों के पास आथे ही बीजेपी की रैलियां भी जोरों पर है। बीजेपी के गांधीनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार अमित शाह अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिस सीट से अटल बिहारी वाजपेयीजी सांसद रहे, लाल कृष्ण आडवाणी सांसद रहे, जहां से मैं विधायक रहा, वहीं से आज लोकसभा का उम्मीदवार बनने जा रहा हूं। उन्होंने संबोधन में कहा आप सबसे अपील है कि बीजेपी को गुजरात की सभी 26 सीटों पर  विजयी बनाएं और अपने इस बेटे को भी जिताकर संसद पहुंचाएं। जनसभा को संबिधत करने से पहले शाह ने भारत माता की जयकार लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं, इसलिए आप लोग जयकारा इतनी जोर से लगाएं जिससे की उन तक आपकी आवाज पहुंच जाए। शाह ने कहा 1982 में एक बूथ अध्यक्ष के रूप में मैंने काम शुरू किया था। दीवारों पर पोस्टर साटते-साटते, क्षेत्र में पर्चा बांटते-बांटते विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में भारतीय जनता पार्टी ने मुझे यहां तक पहुंचाया।

शाह ने संबोधन में कहा अगर आप मुझमें से बीजेपी को निकाल दो तो शून्य ही बचेगा। मैंने जो कुछ भी किया देश के लिए, भाजपा की ही देन है। अंत में उन्होंने फिर एक बार, मोदी सरकार का नारा लगाया और लोगों से भी लगवाया।

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोपहर डेढ़ बजे गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद में करीब चार किलोमीटर लंबा रोड शो भी होना है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-