अमर भारती : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के रैलियां जोरो शोरों पर हैं। हर पार्टियां एक दुसरे पर हमले कर रही है। ऐसे में पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के आलो में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने सर्जिकल स्ट्राइक के समय ये खुद देखा है। जब भारत के जवानों ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा, तो इनका क्या रवैया रहा, ये भी आपने देखा है। पीएम मोदी ने कहा जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान कर देते हैं, तो भी ये उसका मजाक उड़ाने के बहाने खोज लेते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जब दिल्ली पुलिस के स्पेशल वेपंस एंड टेक्टिक्स काफिले में अरुणाचल की बेटियां दिखाई देती हैं, तो हम सभी को गर्व महसूस होता है। जब यहां की बेटियां एवरेस्ट पर फतेह करती हैं, तो पूरे देश को गर्व होता है।  पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये तिलमिला जाते हैं। ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं पांच साल के अनुभव के आधार पर अगले पांच साल में, 25 साल तक का विकास करने के इरादे से मैं आपके सामने आया हूं। पीएम मोदी ने वादा करते हुए कहा आपकी मान्यताओं और परंपराओं को बचाए रखना और उन्हें विकसित करना और आपकी इच्छा के अनुसार चलाना। ये आपसे मोदी का वादा है।

पीएम मोदी ने कहा उन्होंने कहा कि, यहां इनके जो नेता गरीबों की थाली से निवाला छिनते हैं चुराते हैं उन्हें इस काम की प्रेरणा कहां से मिलती है। उन्होंने कहा इनकी प्रेरणा हैं दिल्ली में बैठे वो नेता जो इनकम टैक्स चुराते हैं, किसानों की ज़मीन चुराते हैं और देश के रक्षा सौदों में दलाली से भी अपनी प्रॉपर्टी बनाते हैं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-