अमर भारती : निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यानाथ से मुलाकात के बाद शनिवार को लखनऊ स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता लेगें। खबर है कि इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी मौजूद रहेंगे।

माना जा रहा है कि प्रवीण निषाद गोरखपुर से भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं। वहीं बीते दिनों पहले ही निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने सपा-बसपा गठबंधन में शामिल होने की बात कही थी। लेकिन शुक्रवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के साथ संजय निषाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके मौजूदा राजनीतिक हालात पर बातचीत की। सूत्रों से जानकारी मिली है कि सीएम योगी से बातचीत में निषाद पार्टी के एनडीए में शामिल होने के बात पर सहमति बनी है।

बता दें कि संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद गोरखपुर से सपा पार्टी के सांसद हैं। माना जा रहा है कि उन्हें भाजपा के सिम्बल पर गोरखपुर से चुनावी मैदान में खड़ा किया जा सकता है।

संजय निषाद ने इससे पहले अखिलेश यादव व मायावती पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए गठबंधन से खुद को  अलग करने की घोषणा की। उन्होंने कहा, जिस गठबंधन में मेरा नाम तक नहीं लिया जाता हो, उसमें रहने का कोई मतलब नहीं है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-