अमर भारती : गोलियों की आवाज से थर्रा उठी है दिल्ली। राजधानी में बदमाशों की बदमाशी इस हद तक बड़ चुकी है की दिन के उजाला में बदमाश खुलेआम फायरिंग करकर चले जाते है और लोग खड़े होकर तमाशा देखते रह जाते हैं। दरअसल, वेस्ट दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसकर फायरिंग और लूट की वारदात को सरेआम अंजाम देकर फरार हो गए। इस सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर थाने इलाके में स्थित महावीर नगर में अंजाम दिया है। मौके से मिली जानकारी के अनुसार लूट की वारदात कृष्णा ज्वेलर्स नाम की दुकान में हुई है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में पहुंचे थे। सबसे पहले एक बदमाश अंदर आया और दुकानदार से चांदी की चेन दिखाने को कहा। बदमाश ने दुकानदार से कहा कि महंगा है सस्ता दिखाओ। इसके बाद उसने दुकानदार से आग्रह किया कि भाई को बुला लेता हूं वो पसन्द करेगा। बदमाश ने फोन करके भाई के नाम पर बाहर खड़े बदमाशों को दुकान के अंदर बुला लिया। बाहर से 2 बदमाश हथियार लिए अंदर घुसे और सबको जान से मारने की धमकी देने लगे। बदमाशों ने कहा कि जमीन पर लेट जाओ वरना जान से मार देंगे। जिसके बाद तीनों बदमाशों ने  दुकान में रखी सारी ज्वेलरी और कैश लूट लिया।

वारदात के दौरान दुकान में सिर्फ अकेले दुकान मालिक मौजूद था ठीक उसी दौरान मालिक का बेटा और उसका दोस्त संयोग से दुकान में पहुंच गए। जब दोनों को कुछ गड़बड़ लगा तो उन्होंने विरोध करना शुरू किया। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की, इसमें से एक गोली ज्वेलरी दुकान मालिक के बेटे के दोस्त रजत के कंधे में जा मलगी। दुकान से लूट को अंजाम देकर निकल रहे बदमाशों ने  तीसरी बार पड़ोसी की कार पर फायरिंग की और फरार हो गए।

मौके पर पुलिस टीम के अलावा जिले के एडिशनल डीसीपी और डीसीपी मोनिका भारद्वाज भी पहुंचीं। पुलिस ने बताया कि एक युवक को गोली लगी है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। हालांकि कितने की लूट हुई है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही कोई जानकारी पुलिस अभी दे रही है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-