अमर भारती : फैशन मैगजीनस का राज सामने आया है, अपने कवर अंक के लिए एक मैगजीन दूसरी मैगजीन्स से कॉपी कर लेती है। आपको बता दें कि कई सारी मैगजीन कवर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है, हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है।

बॉलीवुड कि क्यूट एक्ट्रर आलिया पर आरोप है

आलिया एक मैगजीन के कवर पर नज़र आई थी, इस कवर पर आरोप ये है कि इसे मशहूर सिंगर दुआ लिपा के कैंपेन कवर से कॉपी किया गया है। आलिया को ये आरोप झेलना पड़ा रहा है।

आपको बता दें कि एक  इंस्टाग्राम पर एक ऐसा अकाउंट है। जो कि डिजाइनर्स, स्टायलिस्ट्स और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कॉपी करने के लिए आलोचना करता है।

इसी इंस्टाग्राम अकाउंट ने आलिया भट्ट को ट्रोल किया और और आरोप लगाया है कि स्टायलिस्ट पर कवर चोरी का आरोप किया है, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आलिया और दुआ लिपा के कवर की तुलना की गई है। इस पोस्ट में लिखा है कि मैगजीन्स और उनकी खुल्लमखुला कॉपी मैगजीन्स को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

इसके बाद से आलिया ने इस कवर को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मैंने इस कवर के लिए 6 फरवरी को शूट किया था और मैं जहां तक गलत नहीं हूं तो इस दूसरी तस्वीर को 24 फरवरी को अपलोड किया गया है मैं कोई जासूसी की कोशिश नहीं कर रही हूं लेकिन आप लोगों को कुछ क्रेडिट देना तो बनता है’।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-