अमर भारती : बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक करीना कपूर खान जितना अपने काम और अदाकारी के साथ-साथ अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए मशहूर है। करीना कपूर नें फिल्मी दुनिया में अपना एक अलग ही पहचान बना ली हैं। करीना ने अपने बॉलीवुड करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन बॉलीवुड कि दुनिया में कदम रखते ही करीना को हार का सामना करना पड़ा था।

बता दें, कि करीना कपूर ने ‘रेफ्यूजी’ से फिल्म कि दुनिया में दस्तक दी थी जिसमें उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन ऩजर आए थे। इस फिल्म के पहले करीना को फिल्म कहो ना प्यार का ऑफर आया था जिसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन ऩजर आने वाले थे लेकिन करीना ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म को एक्ट्रेस आमिषा पटेल को ऑफर किया गया। इस फिल्म के साथ आमिषा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई। वहीं करीना कपूर की फिल्म ‘रेफ्यूजी’  फ्लॉप हुई।

गौरतलब फिल्म कहो न प्यार है साल 2000 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म कि कामयाबि के साथ ही दोनो सितारे अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन को रातों रात बड़ा स्टार बना दिया। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ओर आभिषेक बच्चन और करीना कपूर की फिल्म रेफ्यूजी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा प्रदर्शन किया।

अब इतने सालों बाद जब एक इंटरव्यू के दौरान करीना से इस बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार में आमिषा के लुक को लेकर अपना बेबाक रूप दिखाते हुए एक्ट्रेस आमिषा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में काम नहीं किया क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने एक्ट्रेस के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया हैं। फिल्म में ऐसे काफी सीन है जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स दिखाई दे रहे है और इस बात को मेकर्स ने बिलकुल इग्नोर कर दिया था।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-