अमर भारती : बॉलीवुड कि बेहतरीन एक्ट्रस कंगना रनौत अपने काम और अदाकारी को लेकर हमेशा से लाइमलाइट में रहती आई है। कुछ समय पहले ही रीलिज हुई उनकी फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी को दर्शको से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसके बाद कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहीं है जिसमें कंगना का पुलिस के वेशभूषा में ऩजर आ रही है। जिसमें वो बाइक पर स्टंट करते हुए दिख रही हैं। इस फोटो में कंगना बेहद एक्टिव दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि इन दिनों फिल्म मेंटल है क्या के एक्शन सीन्स की शूटिंग हो रही हैं। इस फिल्म में कंगना के अपोजिट राजकुमार राव ऩजर आएगे। यह दूसरी फिल्म है जिसमें ये दोनों सिलवर स्क्रिन शेयर करते हुए दिखाई देगें। इससे पहले इन्होंने फिल्म क्वीन में साथ काम किया हैं। जोकि 2014 में रिलीज हुई थी। जिसके निर्देशक विकास बहल जी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया।

गौरतलब है कि इस फिल्म के अलावा कंगना कई और फिल्मों में ऩजर आ सकती हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में हुए इंटरव्यू में इस बात कि जानकारी दी की वह तमिल कि फिल्म एक्टर-पॉलिटिशयन जयललिता की बायोपिक में अहम भुमिका निभाते हुए ऩजर आएगी। खबरों के मुताबिक कंगना ने इस फिल्म में काम करने के लिए 24 करोड़ रुपये लिया है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-