अमर भारती : टीवी के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में एक बार फिर से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आने की तैयारी कर रहे है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग पर दी है। आपको बता दें कि अमिताभ अब तक इस शो के सात सीजन होस्ट कर चुके हैं। इस साल वह शो का आठवां सीजन होस्ट करते दिखेंगे।

बिग बी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर बताया कि केबीसी के सीजन 11 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके लिए वह एक और साल के लिए परिचय, सिस्टम, नए इनपुट को सीखना, अभ्यास और भी कई तैयारी में लगे हुए हैं। उन्होंने आगे बताया कि इस कार्यक्रम की शुरुआत वर्ष 2000 में हुई थी और अब वर्ष 2019 चल रहा है। गौरतलब है कि बिग बी ने इसी कार्यक्रम  से छोटे परदे पर दस्तक दी थी।

देश की जनता ने बिग बी के इस गेम शो को खूब सराहा और आज भी यह शो घर-घर में हिट साबित हो रहा है। इससे पहले इसी साल फरवरी के महीने में बिग बी ने इस संदर्भ में एक ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने लिखा था ‘आदर आदाब अभिनंदन आभार ! मैं अमिताभ बच्चन प्रस्तुत करने जा रहा हूं। इस वर्ष 2019 का नया अभियान कौन बनेगा करोड़पति। बहुत जल्द आपके घरों में।’

अब अगर बिग बी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो बता दें कि उन्हें हाल ही में फिल्म बदला में देखा गया था और इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आई थीं। इससे पहले यह जोड़ी पिंक में देखी गई थी। इसके अलावा अमिताभ एक और बड़ी फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-