अमर भारती : अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का पहला लुक सामने आ गया है और इसी के साथ ही रानी मुखर्जी ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में वह 21 साल के विलेन से लड़ती दिखाई देगी। यश राज फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। इस फिल्म का र्निदेशन गोपी पुथरन कर रहे हैं और जानेमाने प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा फिल्म में निवेश कर रहे हैं।

दरअसल रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी का पहला भाग साल 2014 में रिलीज हुआ था। उस फिल्म में रानी सीबीआई इंस्पेक्टर का रोल प्ले करती नजर आई थीं जबकि उस फिल्म में उनके किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय था। फिल्म बाल तस्करी के मुद्दे पर बनी हुई थी और दर्शको ने इसे काफी पसंद किया गया था।

मर्दानी 2 के साल 2019 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद हैं। गौरतलब है कि रानी ने अपनी बेटी आदिरा के सेकेंड बर्थडे पर मर्दानी 2 की घोषणा की थी। देखना होगा कि मर्दानी 2 से रानी अपने पुराने जादू को बरकरार रख पाती हैं या नहीं।

वही अगर अब अभिनेत्री रानी मुखर्जी  की बात करें तो साल 2014 में यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा संग शादी के बंधन में बंध गई थी। इसके बाद से कुछ समय के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। रानी की एक बेटी भी, जिसका नाम आदिरा है। काम की बात करें तो पिछले साल यानी 2018 में उनकी मूवी हिचकी रिलीज हुई थी और इस  फिल्म में भी रानी के अभिनय की खुब प्रशंसा की गई थी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-