अमर भारती : कर्नाटक में आयकर विभाग के अधिकारियों का छापेमारी जोरों पर है, बता दें कि यह छापेमारी कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर की जा रही है। इस कार्रवाई को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने असली ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ बताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असली सर्जिकल स्ट्राइक है, जो आईटी की छापेमारी के जरिए की गई है।

कुमारस्वामी ने कहा है कि चुनाव के समय में विपक्ष को परेशान करने के लिए सरकारी मशीनरी और भ्रष्ट अफसरों का इस्तेमाल करना अत्यधिक खेदजनक है। जनता दल सेक्यूलर (जेडीयू) के नेता पुट्टाराजू ने बताया कि आयकर विभाग की तीन टीमों और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के टुकड़ियों ने मांड्या में उनके चिन्नाकुरली आवास और उनके एक रिश्तेदार के मैसूर स्थित आवास पर छापेमारी की।

नेता पुट्टाराजू ने एक निजी चैनल को बताया कि “आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ के आठ जवानों की एक टीम ने मांड्या में मेरे चिन्नाकुरली आवास और मैसूर में मेरे” एक रिश्तेदार के आवास पर छापेमारी की।

उन्होंने कहा कि वह इस छापेमारी से नही डरे हैं बल्कि इस कार्रवाई से उनमें आत्मविश्वास पैदा हुआ है।

इस छापेमारी पर जेडीएस नेता मधु बंगरप्पा ने कहा कि, “सीएम पहले ही इस बारे में बोल चुके हैं, क्योंकि उन्हें खुफिया विभाग से इनपुट मिले थे। बीजेपी राजनीतिक खेल खेलने की कोशिश कर रही है। क्यों भाजपा के किसी नेता के घर छापा नहीं मारा गया? आयकर विभाग के छापे सामान्य हैं, लेकिन मैं उनके समय निर्धारण पर सवाल उठाता हूं।”

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-