अमर भारती : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रस दीपिका पादुकोण कि अपकमिंग फिल्म छपाक का जब से ऐलान हुआ है तब से वो चर्चा का विषय बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका का एसिड अटैक वाला लुक उनके फैंस को बेहद पंसद आया है। जिसमें वो एसिड अटैक से पीड़ित सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही हैं। बता दें कि छपाक में दीपिका पादुकोण के अपोजिट एक्टर विक्रांत मैसी ऩजर आएगें।

हालांकि, जब विक्रांत से पूछा गया की दीपिका जैसी बड़ी स्टार के साथ काम करके आपका कैसा अनुभव रहा? तब विक्रांत ने जवाब देते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रस है। जो अपने काम को लेकर बहुत ही जिम्मेदार है और उन जैसी कौशल और योग्यता रखने वाली एक्ट्रस के साथ काम करना एक सुनहरा मौका ही नहीं बल्कि बड़ी जिम्मेदारी भी हैं।

विक्रांत ने आगे बात करते हुए कहा कि वो उनके साथ काम करने के लिए जितने एक्साइटेड है उतने ही नर्वस भी हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक दीपिका के साथ हुए रीडिंग्स और मॉक शूट्स बहुत ही अच्छे गए हैं।”

फिलहाल अभी इस बात कि पुष्टि नहीं हुई कि विक्रांत मैसी छपाक किस तरह का रोल करते हुए ऩजर आएगें। लेकिन खबरों के मुताबिक विक्रांत इस फिल्म में सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित का रोल निभाते हुए ऩजर आ सकते हैं। विक्रांत ने छपाक के लिए अपनी प्रक्टिस 2 महीनों पहले से ही शुरु कर दी थी। इस फिल्म कि शूटिंग 29 मार्च से शुरू की जाएगी, जिसके लिए विक्रांत ने 8 किलो वजन बढ़ाया है।

बता दें, आलोक लंबे समय से एसिड अटैक सर्वाइवरों के लिए काम कर रहे हैं। यह एक बायोपिक फिल्म है जोकि एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष की जर्नी को दिखागें। बताया जा रहा हैं की छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलिज की जाएगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-