अमर भारती : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी सेहत को लेकर कितने सजग है, इस बात का अनुमान आप सभी लगा भी नही सकते हैं। आपको बता दें कि 2016 में आई फिल्म दंगल के लिए उन्होंने काफी वजन बढ़ाया था उस वक्त वो अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखते थे।

हाल ही में एक इवेंट में आमिर से पूंछा गया कि वो लेविश पार्टियों में जाते है, तो क्या क्या खाना पंसद करते है। तो इसके जवाब में आमिर ने एक मजेदार किस्सा सुनाया “मैं मेरे साथ मेरा टिफिन कैरी करता हूं” अगर आप कभी शाहरुख खान से मिलेंगे तो उनसे इसके बारे में जरूर पूछना वो मेरी इंटरेस्टिंग कहानी जरूर बताएंगे।

बता दे कि आमिर जब सलमान और शाहरुख़ खान के घर में पार्टी होती है तो वहां भी अपना टिफिन लेकर जाते हैं और यह राज खुद आमिर खान ने खोला है।

आमिर खान ने एक राज यह भी खोला कि वह मजाक नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप कभी शाहरुख़ से मिलेंगे। तो उनसे पूछियेगा, वह काफी अच्छी कहानियां सुनायेंगे उनके घर पर जब मैं गया था, तो वहां कुछ लोग आये थे।

 

 

View this post on Instagram

 

Aamir, bugün Mumbai’de kendisine Dangal için düzenli kilo vermesine yardımcı olan Doktor Nikhil Dhurandhar’ın Fat Loss Diet kitabının lasmanınaydı. Aamir lasmanda doktorun kitabından ve Dangal için dönüşümünü anlattı. Ayrıca kitabın ön sözünü Aamir yazdı. ____________________ Haber çevirisi sayfamıza aittir. Lütfen etiket yaparak kullanın!! Follow 👉 @iaamirkhanx #aamirkhan #followforfollow #dangal #anushkasharma #bollywood #ranveersingh #imrankhan #dishapatani #parineetichopra #varundhawan #shahidkapoor #sonamkapoor #salmankhan #shahrukhkhan #sidharthmalhotra #aliaabhatt #shraddhakapoor #katrinakaif #jacquelinefernandez #kareenakapoor #deepikapadukone #mawrahocane #priyankachopra #ileanadcruz #adityaroykapoor #akshaykumar #hrithikroshan #aishwaryarai

A post shared by Aamir Khan Fan Turkey-turkish (@iaamirkhanx) on


एप्पल के लोग और कुछ लोग अमेरिका से तो शाहरुख़ ने घर पर पार्टी रखी थी। गौरी ने कहा कि खाना खाकर जाना, मैंने कहा कि हां मैं खाना खाकर जाऊंगा. आगे कहा कि मैं टिफिन लेकर आया हूं तो शाहरुख़ ने कहा कि ये क्या बात हुई, इस पर आमिर ने कहा कि अरे नहीं कोई औपचारिकता की जरूरत नहीं है। ठीक है तो फिर उन्होंने अपना टिफिन निकाला, जब उन्होंने देखा कि अरे ये क्या कर रहा है। ये दंगल के वक्त की बात है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू