अमर भारती : कहा जाता है कि पिता अपने बच्चों का सबसे बड़ा रक्षक होता है लेकिन वही रक्षक यदि भक्षक बन जाए तो क्या किया जाए, घटना बिहार के पटना जिले की है जहां कृष्णा मुक्तिबोध नाम का एक शख्स रोज अपनी बेटी को बेरहमी से पीटता था और गाली-गलौज करता था और उसका वीडियो वॉट्सऐप के माध्यम से वह अपनी पत्नी को भेजता था। पत्नी ने यह वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिया ।

16 साल पहले नैना कुमारी की शादी कंकड़बाग के रेंटल फ्लैट संख्या 79 में रहने वाले कृष्णा से हुई थी। वह मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर था। वह अक्सर शराब पीता था। धीरे-धीरे शराब उसकी कमजोरी हो गई और शराब की लत की वजह से उसने दो साल पहले नौकरी भी छोड़ दी। वह रोज शराब पीकर उसे मारता-पीटता था।

शादी के 16 सालों तक पति की हैवानियत का शिकार बनी नैना ने पुलिस को बताया कि वह आठ महीने पहले इसी प्रताड़ना से तंग आकर दो बेटियों के साथ भाग गई थी। जबकि छोटी बेटी वहीं रह गई थी । अभी वह बिहार से बाहर रह रही है। नैना ने बताया कि 16 साल से लगातार उसका पति  उसे बेरहमी से पीटता था। इसी वजह से उसने अलग रहने का फैसला लिया। उसका पति रोज उसे वॉट्सऐप पर छोटी बेटी की पिटाई का वीडियो भेजता था और वापस आने की धमकी देता था।

नैना कुमारी ने फेसबुक पर मासूम बेटी का पिटता हुआ वीडियो वायरल कर आपबीती पुलिस को बताई , तब मंगलवार की रात पुलिस ने वहशी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए नैना कुमारी ने लिखा-यह उसका पति है, जो सबसे छोटी बेटी को पीट रहा है। इसी की प्रताड़ना की वजह से अपनी दो बेटियों के साथ अलग रह रही हूं। छोटी बेटी पिता के पास है और वह रोज उसे बेरहमी से पीटता है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-