अमर भारती : लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तैयारियां पूरे जोर-शोर पर है। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर हैं। खबर है कि प्रियंका गांधी वाड्रा अपने दौरे के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर उतर चुकी हैं। बता दें कि यहां से वह अमेठी के लिए रवाना होंगी। उनके लिए विस्तृत कार्यक्रम का आयोजन पहले ही किया जा चुका है।

जारी कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा यहां से जगदीशपुर और इन्हौना होते हुए करीब 1:30 बजे एएच इंटर कॉलेज, मुसाफिरखाना के लिए रवाना होंगी।

वहां वह कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगी। माना जा रहा है कि प्रियंका की यह बैठक साढ़े आठ घंटे तक चलेगी। जिसके बाद वह रात आठ बजे रात्रि विश्राम के लिए भूयेमऊ गेस्ट हाउस, रायबरेली के लिए रवाना हो जाएंगी। जिसके बाद वह गुरुवार को इसी गेस्ट हाउस में दिनभर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगी।

फिर प्रियंका शुक्रवार को प्रात: 9:30 बजे भूयेमऊ गेस्ट हाउस से कुमारगंज होते हुए फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के  भ्रमण के लिए रवाना होंगी। जानकारी के मुताबिक प्रियंका का यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक जारी रहेगा।

जिसके बाद शाम सात बजे प्रियंका फैजाबाद से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगी। जहां से वह रात 9:50 बजे दिल्ली चली जाएंगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-