अमर भारती : हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली रणवीर सिंह और शाह रुल का हिप हॉप सांग ‘गली बॉय’  ने देश भर में खूब सुर्खियाँ पाई। ‘गली बॉय’ में एक बार फिर से फैंस के बीच हिप हॉप का बुखार तेज कर दिया हैं। रणवीर सिंह ने इस फिल्म में हिंदी रैपर का रोल प्ले करते ऩजर आए हैं। बता दे अब एक बार फिर से एक हिप हॉप सांग तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा हैं। जिसे शाह रूल ने अपना सिंगल म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया हैं।

इस हिप हॉप वीडियो की खास बात यह है कि शाह रूल के ‘मूव बैक’ म्यूजिक वीडियो को अभिनेता प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या सागर ने निर्देशित किया हैं। इस सांग कनाडा के हिप-हॉप कलाकार मिली सोच और मुंबई के अंग्रेजी-हिंदी रैपर शाह रूल ने मिलकर बनाया हैं। शाह रुल की पत्नी सान्या सागर ने म्यूजिक वीडियो को फिल्माया, निर्देशित और संपादित किया हैं। शाह रुल का यह पहला म्यूजिक एल्बम  प्रतीक बब्बर के साथ है। प्रतीक बब्बर ने पहली बार अपनी पत्नी के निर्देशन में काम किया हैं।

बता दें की प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर ने इस साल की शुरुआत में शादी की हैं। जब प्रतीक को निर्देशन देने के बारे में सान्या से पूछा गया तो उन्होने कहा कि प्रतीक हमेशा ने शाह रूल के म्यूजिक की प्रशंसा करते आए हैं और वास्तव में उनका काम प्रशंसा के काबिल है। उन्होंने इसमें अभिनय करने की पेशकश की और इसके अलावा उन्होंने इसमें काम करने के लिए अपने तरीके को भी बदल दिया”। सान्या ने इस गाने के बारे बात करते हुए बताया की उन्होंने इस सांग वीडियो कि कुछ कड़ियों को निकाल दिया, क्योंकि हमारा शूट काफी सस्ता था और लेकिन शाह की मदद से हमनें जैसी उम्मीद करी थी यह उससे बेहतर दिखाई देने लगा।”

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-