अमर भारती : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर एक बार फिर से साथ में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले  हैं। इस बार दोनों गुड न्यूज में काम करते नजर आएंगे। पूरे 4 साल बाद दोनो कि जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है।जिसकी शुटिंग दोनो ने शुरू कर दी हैं।

हाल हीं में अक्षय और करीना ने अपनी फिल्म का एक गाना शुट किया हैं। खबर हैं कि ये गाना  डिनो और बिपाशा बसु कि फिल्म का हैं। जिसे अक्षय-करीना रीमेक करेंगे। गुड न्यूज एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर और अक्षय कुमार ने हाल ही में दिल्ली के एक क्लब में गाने की शूटिंग भी पूरी की हैं। अनूमान लगाया जा रहा हैं, “यह 1999  में रिलीज हुए एक पॉप सॉन्ग, सौदा खरा खरा का रीमेक हैं। इस गाने को सुखबीर ने गाया था और वीडियो में बिपाशा बसु और डिनो नजर आए थे। पुराने और नए गाने में म्यूजिक और लिरिक्स के अलावा नया बदलाव किया हैं।पुराने गाने के वीडियो में जहां शादी का माहौल दिखाया गया था और बिपाशा-डिनो शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे थे।  वहीं गुड न्यूज के लिए रीमेक में दिल्ली के एक क्लब की मस्ती दिखाई जाएगी

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-