अमर भारती : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टरों में से एक आदित्य रॉय कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम एक छोटे से रोल लंदन ड्रीम्स के साथ किया हैं। लेकिन उन्हें नाम 2013 में आई  फिल्म आशिकी 2 से मिली है। जिसमें वो मुख्य भुमिका निभाते हुए ऩजर आए। वैसे तो आदित्य को इंटरनेट पर ज्यादा रहना पंसद नही हैं। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम में एक फोटो पोस्ट किया जो कि सोशल मीडियो में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह है उसमें लिखा हुआ कैप्सन।

बता दे कि एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने मंगलवार को अपनी एक फोटो पोस्ट कि जिसमें वो एक टी-शर्ट पहने हुए ऩजर आ रहे है, जिस पर ‘सिंगल’ लिखा हुआ हैं। जिससे वो फैंस को सिंगल होने का संकेत दे रहे हैं। जिसके कैप्सन में उन्होंने ‘द सिंगल लाइफ’ लिखा हुआ हैं। जिसको लेकर फिल्म जगत के उनके दोस्तों ने उन्हें झूठा करार दे दिया। जिसमें से एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘चल झूठा’ जबकि परीणीति चोपड़ा ने आदित्य के कैप्शन को एक ‘बड़ा झूठ’ करार दिया।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही आदित्य करण जौहर के चैट शो में ऩजर आए है जहाँ पर  उन्होंने बताया है कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वो बस जिंदगी के मजे लेने में व्यस्त हैं। फिलहाल आदित्य मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच आदित्य की एक और फिल्म ‘मलंग’ की अनाउंसमेंट भी हो गई है। इस फिल्म में आदित्य सीनियर एक्टर अनिल कपूर और दिशा पटानी के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-