अमर भारती :  रणबीर कपूर किस तरह के कलाकार हैं, यह बताने की तो जरूरत नहीं है क्योकि अब तक अपनी तमाम फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने इस बात को सिद्ध भी कर दिखाया है। लेकिन रणबीर कपूर ने अभी तक किसी फिल्म में डबल रोल नहीं किया है। रणबीर अपने करियर में पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं।

सूत्रो के मुताबिक अपनी अगली फिल्म शमशेरा में रणबीर एक डकैत का किरदार करने जा रहे हैं और इसने खास बात यह है कि इस फिल्म में रणबीर, पिता और बेटे दोनों किरदार खुद ही निभा रहे हैं। दिलचस्प बात है कि रणबीर दोनों किरदारों की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं। इस महत्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे है।

अगर शमशेरा की कहानी की बात करें, तो ये ब्रिटिश राज के समय की फिल्म है और इसमें दिखाया गया है कि एक डकैत किस तरह से आजादी की लड़ाई में हिस्सा लेता है और अपने हक के लिए लड़ता है। शमशेरा में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म शमशेरा अगले साल 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है।

रणबीर कपूर के लिए साल 2018 काफी स्पेशल रहा क्योकि इस साल राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू में पहले उनकी अदाकारी की तारीफ हुई, फिर इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया है। वैसे अगर काम की बात करें, तो रणबीर, शमशेरा के अलावा ब्रह्मास्त्र भी मुख्य भुनिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू