अमर भारती :  आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड के तीन खान इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार होंगे। सुपरस्टार्स वाली दुनिया काफी पहले खत्म हो चुकी है। उनका कहना है खान्स के बाद लगता नहीं कोई सुपरस्टार्स मिलेंगे।

फातिमा का कहना हैं कि पहले हम उनसे फिल्मों के कारण ही संपर्क कर पाते थे। फातिमा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत के बारे में बताते हुए कहा मेरे सर पर हमेशा से ही एक्टिंग का भूत सवार रहता था और एक वजह जिसके चलते मैं हर ऑडीशन में जाती थी।

मुझे कैमरे के सामने ऐक्ट करने का अवसर मिल जाता था। भले ही वो सेटअप छोटा ही क्यों न हो। उनका कहना हैं। फिल्म दंगल से पहले कभी भी उनके पास स्वयं खुद लिए प्रोजेक्ट सेलेक्ट करने का मौका नहीं मिला। तब उनके पास  एक ही ऑप्शन था। सिर्फ मनोरंजन की दुनिया ।

उनका कहना हैं कि कोई ऐसा रूल नहीं है जो सभी पर लागू हो पर अब नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के कारण हमारे पास ऑप्शन बहुत हैं। वो जहां पहुंचना चाहती थीं वहाँ तक जाने के लिए शायद उन्हे 2 से 6 साल लगे, लेकिन उन्हे इस बात की खुशी है कि वो अपनी इस सिनेमा जगत में कामयाब हुई।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू