अमर भारती : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सीएम योगी ने भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार की शुरूआत कर दी है। गोरखपुर के नुमाइश मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर जनकर हमला बोला सीएम योगी ने बिना नाम लिए कहा जिन लोगों के लिए मंदिर पांच साल तक सांप्रदायिकता का केंद्र रहता है, वे चुनाव के समय मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं। राम का नाम जप रहे हैं लेकिन संस्कार नहीं हैं। मंदिर में बैठते हैं तो लगता है नमाज पढ़ रहे हैं।

सीएम योगी ने राहुल गांधी की सालाना 72 हजार रुपये देने की योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो वादे पूरे नहीं हो सकते, वही कांग्रेस करती है। इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। गरीबी नहीं हटी। अब राहुल 72 हजार रुपये की बात कर रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री आवास के रूप में गरीबों को हमने छत दिया। सभा के दौरान सीएम योगी ने सपा को आड़े हाथों लिया उन्होंने कहा कि, सपा सरकार के समय कितने गरीबों को आवास मिले यह आप जानते हैं। हमने 23 लाख गरीबों को आवास दिया। हमने जाति नहीं देखी, हमने गरीब को, किसान को, सभी को बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया। कांग्रेस ने आतंकियों को बिरयानी खिलाई, उनका महिमा मंडन करके आराजकता को बढ़ावा दिया।

अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को गोले से जवाब देते हैं। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस देश की रक्षा नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले राममंदिर पर हमला करने वालों से मुकदमे हटाए गए।

सीएम योगी ने कहा लोगों को आयुष्मान योजना के जरिए सालाना 5 लाख, 2.50 लाख रुपये आवास , 20 हजार रुपये शौचालय के लिए दिये जा रहे हैं।

लोगों के हित के लिए जनकल्याण कारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। कांग्रेस का वादा सिर्फ छलावा है। जनता इनके झांसे में नहीं आएगी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू