अमर भारती : भारतीय बाजार में इस समय Smartphone की बहार सी आ गई है। लगभग सभी कंपनियां अपने-अपने Smartphone अच्छे फीचर्स व सस्ती कीमत के साथ आए दिन बाजार में उतार रहीं हैं। Lenovo की कंपनी Motorola इंडिया ने अपना नया Smartphone Moto G7 लॉन्च किया है।

Moto G7 की बिक्री भी भारत में लॉन्चिंग के साथ ही शुरू हो गई है। Moto G7 पिछले साल लॉन्च हुआ था, वह Moto G6 का अपग्रेडेड वर्जन है। वहीं G7 सीरीज के तहत कंपनी जल्द ही मोटो G7प्लस, G7पावर और Moto G7 प्ले लॉन्च करेगी। Moto G7 में 6.2 इंच की मैक्स विजन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ आपको वाटरड्रॉप नॉच भी मिलेगा।

Moto G7 में आपको क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई मिलेगा। यह फोन 4 GB /RAM और 64 GB स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। अपना नया Motorola ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट मिलेगी, जबकि फ्रंट कैमरे के साथ स्क्रीन लाइट मिलेगी। इस फोन में 3000 mAh की बैटरी मिलेगी जो टर्बो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के साथ 15 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में इस फोन की बैटरी 9 घंटे तक का बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G वीओएलटीई, Bluetooth व 4.2, Wi-Fi, dual sim सपोर्ट मिलेगा।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-