अमर भारती : लोकसभा चुनाव के समय चौकीदार काफी चर्चा में है पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मैं ‘भी चौकीदार अभियान, का वीडियो डाला था जिसके बाद देश की रानीति में हलचल काफी तेज है गई। ऐसे में शनिवार को पीएम मोदी ने ट्वीटर अकाउंट पर अपना नाम हदल लिया है। उन्होंने अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर लिया है। उनके साथ-साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार अमित शाह’ कर लिया है। पीएम मोदी-शाह के साथ-साथ कई बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।

पीएम मोदी ने शनिवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से चौकीदार अभियान की शुरूआत की। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने मैं भी चौकीदार अभियान के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत की। बता दें पीएम मोदी इस अभियान के जरिए तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे।

शनिवार को पीएम मोदी ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। पीएम ने कहा वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं बल्कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा कि  ‘‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू