अमर भारती : बॉलीवुड जगत के जाने माने एक्टर्स गली बॉय फिल्म के दिवाने हो गए हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन तो कुछ ज्यादा ही दिवाने होते दिख रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म को लगातार कई बार देखा है। लेकिन अमिताभ भी अपनी एक्टिंग और अदाकारी के लिए पूरी दुनिया में जानें जाते हैं।

बदलते समय के अनुसार बच्चन भी रणवीर सिंह की एक्टिंग के फैंस हो गये हैं। आपको बता दें, कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। जिसकी गिनती 2019 के ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक हैं।

एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से जब गली बॉय के बारे में पुछा गया, तो उन्होंने इस फिल्म की सरहना करते हुए बताया, कि उन्होंने रणवीर सिंह की तरह रैप करने के लिए उन्होंने इस मूवी को एक-दो बार नहीं बल्कि दस बार देखा है। लेकिन वो रणवीर सिंह की तरह परफेक्शन से रैप नहीं कर पाए। अमिताभ बच्चन ने बताया, कि उन्हें गली बॉय इतनी पंसद आई है कि उन्होंने गली बॉय की पूरी टीम को फूल और एक नोट भेजा है।

ऐसे ही एक और इंटरव्यू में उन्होंने यंग स्टार्स के बारे में बात करते हुए कहा कि सिर्फ आप अपनी एक्टिंग से ऑडियन्स को अपनी तरफ खींच रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह रणवीर सिंह से मिले थे, तो उन्होंने शुक्रिया कहा और साथ ही उन्होंने कहा कि रणवीर की तरह कई बार कोशिश की पर उनकी तरह हम रैप नहीं कर पाए।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अब आपको करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली है। लेकिन अभी इसके रिलीज होने की कोई तारीख निश्चित नहीं है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here