अमर भारती : बॉलीवुड जगत में कई अभिनेताओं को उनकी अदाकारी और काम के लिए सराहा गया है तो वहीं कईं को ट्रोल का शिकार होना पड़ा। उनमें से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का नाम भी आता है। जिन्हें हाल ही में अपने वजन के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा था। बता दें कि समीरा रेड्डी बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी है वह जल्द ही मां बनने वाली है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी गंदे कमेंट किए।

जब इस बारे में समीरा से पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा में जवाब देते हुआ कहा मैं ट्रोलर्स से एक सवाल पूछना चाहती हूं। आप लोग कहां से आए हैं,  आपको भी आपकी मां ने जन्म दिया है, जब आपने जन्म लिया तो क्या उस समय आपकी मां बहुत हॉट दिखती थीं? यह बेहद शर्मिंदगी की बात है। उन्होंने कहा गर्भावस्था के दौरान ट्रोलिंग और शरीर को लेकर शर्मिंदगी महसूस नहीं होती क्योंकि यह एक स्वभाविक प्रक्रिया है और यह बहुत खूबसूरत व अद्भुत पल होता है।

समीरा ने जवाब में करीना कपूर का नाम लेते हुए कहा कि जहां एक तरफ करीना की तरह सेक्सी महिलाएं भी होती हैं, जो बच्चे के जन्म के बाद भी हॉट दिखती वहीं कुछ मेरी जैसी महिलाएं भी होती है, जिनको शेप में आने के लिए समय लगता है। जिसमें मुझे नहीं लगता कोई गंभीरता की बात है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here