अमर भारती: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक मशहूर सिंगर हैं साथ ही उनके शोज़ में काफी भीड़ होती है।अकसर जोनस ब्रर्दस साथ में काम करते आए है। लेकिन बाद में चीजें बदल गईं। अब जोनस ब्रदर्स की रियल लाइफ पर डॉक्युमेंट्री फिल्म बनने जा रही है। हालांकि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म पर काम चल रहा है।

यह डॉक्युमेंट्री अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है। एक वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म में करीब छह साल में आए बैंड के पहले सिंगल ‘सकर’ के बारे में भी दिखाया जाएगा। जिससे तीनो भाई निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस ने वापसी की है।

 

 

अमेजन स्टूडियोज की चीफ जेनिफर साल्क ने फिल्म को ‘निजी, बिहाइंड द सीन्स लुक’ बताया है साथ ही केविन, निक और जो के फैन्स से उनकी निजी जिंदगी को करीब से दिखाने का वादा किया है. जोनस ब्रदर्स ने कहा, “हमारे चाहने वाले दुनिया में सबसे अच्छे हैं और जोनस ब्रदर्स के तौर पर वह सभी व्यक्तिगत रूप से हमारे सफर में वे भी हमारी  साथी रहे हैं.”। लेकिन इस डॉक्युमेंट्री के प्रीमियर की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर ली थ। यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से की गई थी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट