अमर भारती : आज कपिल शर्मा शो में सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु शिरकत करेंगे। जिसमे कपिल शिल्पा की खूबसूरती की जमकर तारीफ करते नजर आएंगे। वे खूबसूरत रेड साड़ी पहनकर आएगी।

कपिल का शिल्पा शेट्टी से मजाक

साड़ी के साथ एक बैल्ट पहनकर पहुंची थी,जिसमें आगे तेंदुए के आकार का बक्कल लगा हुआ था। इसका कपिल ने मजाक उठाए हुए कहा कि इसका मुंह भी योगा जैसा है, मुंह आगे बाकी सब पीछे।

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के दौरान चंदन प्रभाकर जमकर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। उन्होंने कपिल से कहा- मैं अपना नया वेंचर ला रहा हूं, मेरा सोलो शो जिसमें सारे डायलॉग मैंने बोले हैं। कपिल ने कहा उसे रात को आने वाला कमजोरी का विज्ञापन कहते हैं। जैसे कि पहले मैं थका हुआ रात को आता था। इसके बाद चंदन कपिल को बोलते हैं मैं तो विज्ञापन करता हं, लेकिन आप उन्हें रात को देखते क्यों हो।

 

इसी तरह के जबर्दस्त जोक के जरिए कपिल शर्मा शो के कलाकार दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। कीकू शारदा और भारती सिंह ने भी शि‍ल्पा के शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के शो में शिरकत की कीकू और शिल्पा जबर्दस्त डांस करते नजर आए। साथ ही भारती ने अनुराग बसु संग रोमांस कर दर्शकों को एंटरटेन किया।

 

बता दें शनिवार को कपिल शर्मा शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शिरकत की थी। वे अपनी फिल्म गली बॉय को प्रमोट करने पहुंचे थे।

बता दें 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। बता दें कि रणवीर कपिल के इस शो के इस सीजन में दूसरी बार शिरकत कर रहे हैं। इससे पहले वे सिंबा के प्रमोशन के लिए सारा अली खान के साथ पहुंचे थे। शो में कपिल के फैन्स फनी बॉय नाम से पोस्टर लेकर पहुंचे थे, जिसमें कपिल की तस्वीर थी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट