अमर भारती : बॉलीवुड में कैटफाइट सालों पहले से होती आ रही है। चाहे करीना-बिपाशा की हो अब इस फाइट में दो और नाम जुड गए है। कंगना-आलिया, इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं होती रहती हैं। पिछले दिनों कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर बॉलीवुड के चुप्पी साधने पर एक्ट्रेस काफी नाराज हुईं थी। उन्होंने इस पर आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट तक को खरी-खोटी सुनाते हुए एक्सपोज करने की धमकी दे डाली।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ होने के बाद से ही कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर निशाना साधा था ने खासतौर पर आमिर खान और आलिया भट्ट की काफी आलोचना की थी।

 

 

View this post on Instagram

 

My brilliant friend 🌟🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


कंगना ने कहा था कि ‘आलिया ने अपनी फिल्म राजी को प्रमोट करने के लिए मुझे कहा लेकिन उन्होंने मेरी किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग तक अटेंड नहीं की है। आलिया ने इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनका कंगना का दिल दुखाने का कोई इरादा नहीं था। कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए उन्हें करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

🎤💃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


आलिया ने कहा कि वह इसका जवाब उन्हें पर्सनली देंगी, मीडिया में इसके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती। उन्होंने कहा कि वह तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस को काफी पंसद करती हैं। आलिया ने उनके काम, फिल्म और बेबाकपन की भी तारीफ की। इसके अलावा गली बॉय एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कंगना मेरे बारे में ऐसा कहा होगा। अगर गलती से उन्हें दुख पहुंचा है तो उसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे वह मुझे इस तरह बोलें।

आलिया का जवाब

खबर के मुताबिक आलिया ने कहा कि वह इसका जवाब उन्हें पर्सनली देंगी, मीडिया में इसके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती। उन्होंने कहा कि वह तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस को काफी पंसद करती हैं। आलिया ने उनके काम, फिल्म और बेबाकपन की भी तारीफ की। इसके अलावा गली बॉय एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कंगना मेरे बारे में ऐसा कहा होगा। अगर गलती से उन्हें दुख पहुंचा है तो उसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे वह मुझे इस तरह बोलें।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट