अमर भारती : भारतीय टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड पर अपना दबदबा कायम रखा है। नेपियर और माउंट माउंगानुई में दो धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया 2-0 से आगे हैं और सोमवार को तीसरे वनडे में भारत 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर सीरीज सील करना चाहेगी।

इस सीरीज में भारत का दबदबा देख न्यूजीलैंड की पूर्वी जिला पुलिस ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली कीवी टीम पर कटाक्ष किया है और एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। माउंट माउंगानुई में हुए दूसरे वनडे मैच में मेजबान टीम की 90 रनों से करारी हार के बाद न्यूजीलैंड की पूर्वी जिला पुलिस निराश है, जिसके बाद पुलिस ने फेसबुक पेज पर चेतावनी जारी कर दी।

न्यूजीलैंड पुलिस ने पोस्ट करते हुए लिखा कि पुलिस इस समय देश का दौरा करने वाले एक समूह के कारनामों के बारे में जनता के सदस्यों के बारे में एक चेतावनी जारी करना चाहेगी। गवाहों की रिपोर्ट में इस समूह को पिछले सप्ताह नेपियर और माउंट माउंगानुई दोनों में न्यूजीलैंड के मासूम दिखने वाले ग्रुप को बुरी तरह से मारते देखा गया था। अगर आप क्रिकेट बैट या बॉल की तरह दिखने वाली कोई चीज ले रहे हैं, तो अतिरिक्त सावधानी बरती जानी चाहिए।

न्यूजीलैंड पुलिस के मुताबिक मासूम दिखने वाला ग्रुप मेजबान कीवी टीम है और टीम इंडिया देश का दौरा करने वाला समूह है। न्यूजीलैंड पुलिस की इस पोस्ट पर पूर्व कीवी ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘बहुत चालाक’।

आपको बता दें कि पिछले दो वनडे मैचों में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। नेपियर में कीवी टीम को 8 विकेट से हार मिली तो माउंट माउंगानुई में उन्हें 90 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। टीम का कोई बल्लेबाज लय में नहीं दिखाई दे रहा है।

भारत अगर कल जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here