अमर भारती : प्रियंका चोपड़ा कैरेबियन में निक जोनस संग अपना हनीमून एन्जॉय कर रही है, उन्होंने एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा : And then.. there was only him… 😍  प्रियंका-निक 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए थे। कपल की रॉयल वेडिंग 2018 की चर्चित शादियों में एक थी। इसके अलावा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका समंदर किनारे झूला झूल रही हैं। निक उनका वीडियो बना रहे हैं। पहली बार प्रियंका का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है।

सूत्रों के अनुसार प्रियंका के लिए कैरेबियन में हनीमून पूरी तरह से सरप्राइज था। प्रियंका को कैरेबियन ट्रिप के बारे में कुछ नहीं पता था। इस वैकेशन को निक ने प्लान किया था। इसलिए प्रियंका के लिए ये सरप्राइज था। प्रियंका को ये तो पता था कि ये हनीमून ट्रिप है लेकिन कहा है कौनसी जगह है इससे बात से वो पूरी तरह अनजान थीं।

हाल ही मे प्रियंका से निक के बारे में 3 शब्दों में बताने को कहा तो उन्होंने तीन शब्द बताए। प्रियंका ने कहा- निक पति, शांत और बहुत ज्यादा प्यार करने वाला। हम दोनों ही काम को लेकर बहुत ज्यादा पैशिनेट हैं। हम दोनों ही अपने काम को प्यार करते हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट