अमर भारती : टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को बीसीसीआई ने फिलहाल सस्पेंड कर दिया है। इस विवाद के बाद हर जगह इन दोनों खिलाड़ियों की आलोचना हो रही है। इस मामले में हरभजन सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भज्जी ने इन दोनों खिलाड़ी को आड़े हाथों लिया है और उनकी टिप्पणी को शर्मनाक करार दिया है। दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि इस विवाद के बाद अगर कभी टीम बस में मुझे अपनी बेटी या वाइफ के साथ जाना हो और पंड्या और राहुल भी उसमें मौजूद हों तो मैं उस बस में सफर नहीं करूंगा। आप महिलाओं को सिर्फ एक ही तरह से देखते हैं, यह ठीक नहीं है।’

 

हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगाया हैं। हरभजन ने कहा, हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर।

पंड्या- राहुल की घर वापसी

पंड्या ने टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। हरभजन ने कहा, ‘पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है।

हरभजन सिंह से जब इनके निलंबन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था।बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट