अमर भारती : फेमस अभिनेत्री दीपिका ने रणवीर पर प्यार जताते हुए लिखा ‘तुम्हें एंटरटनेन करने के लिए मुझे क्या-क्या करना पड़ता गलत भी नहीं है। क्योंकि शादी के बाद अपनी दीपिका को ऐसे ऐसे काम करने पड़ रहे हैं कि देखककर फैन्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दीपिका पादुकोण सिंबा स्टार रणवीर सिंह की पर्सनल एंटरटेनर बन गई हैं।

लगता है रणवीर का दिल मस्ती वाला है इसलिए वह दीपिका से भी अजब-गजब काम करवा लेते हैं। ऐसी ही एक वीडियो रणवरी ने 11 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

My Cheerleader 😍❤️😘🥂 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस वीडियो में दीपिका अपने बिंदास एक्सप्रेशन के साथ मस्ती में ‘ए आया पुलिस’ कहती नजर आ रही हैं। रणवीर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी चीयर लीडर। अब रणवीर का तो एंटरटेनमेंट हो गया। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग दीपिका पर रणवीर का असर बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग दीपिका का ये अंदाज देखकर लोटपोट हो रहे हैं।

यूजर्स के बीच दीपिका ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया। दीपिका ने रणवीर पर प्यार जताते हुए लिखा ‘तुम्हें एंटरटनेन करने के लिए मुझे क्या-क्या करना पड़ता है।शादी के बाद से ये कपल सुर्खियों में छाया हुआ है। अब खबर है कि कपिल देव की बायोपिक ’83’ में भी दोनों साथ नजर आ सकते है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट