अमर भारती : फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बीते रविवार को उनके शो में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने शिरकत की। शो का ये एपिसोड विवादों में घिरा हुआ है। एपिसोड को हॉटस्टार से भी हटा लिया गया है।

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने शो में कुछ ऐसे बयान दिए, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। यहां तक कि BCCI भी उन पर कार्रवाई कर सकती है। आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी। पांड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है।

ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था।दरअसल, पांड्या ने शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवालों का जवाब दिया। उन्होंने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब दिए।

पांड्या ने बताया कि उनके परिवारवालों की सोच काफी खुली हुई है। वो अपनी फैमिली से काफी फ्रैंक हैं। जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर बताया था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

Comments are closed.