अमर भारती : बॉलीवुड के कई सितारे गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे इस दौरान एक साथ एयरपोर्ट पर नज़र आए।

एक्स लवर्स आलिया और सिद्धार्थ को लेकर एक खबर सामने आ रही है।की आलिया और सिद्धार्थ के बीच एयरपोर्ट पर बिल्कुल भी बातचीत नहीं हुई और दोनों के बीच स्थितियां काफी असहज बनी हूई थी। दोनों ने ही एक दूसरे को इग्नोर किया।

हालांकि आलिया के ‘बॉयफ्रेंड’ रणबीर कपूर और सिद्धार्थ के बीच हाय-हैलो हुई और दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल नज़र आए। रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप से पहले आलिया, सिद्धार्थ को डेट कर रही थीं। 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर और आलिया के बीच करीबियां बढ़ीं। जिसके बाद रणबीर और आलिया की रिलेश्नशिप खबरे आने लगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कई तस्वीरों में सिद्धार्थ या तो राजकुमार राव के साथ या फिर विक्की कौशल के साथ वक्त बिताते नज़र आए और पूरी तरह से रणबीर और आलिया से दूरी बनाते हुए दिखे। रणबीर, आलिया, सिद्धार्थ, वरूण, राजकुमार, आयुष्मान के अलावा विकी कौशल, करण जौहर, रोहित शेट्टी और भूमि पे़डनेकर जैसे सितारे भी पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट