अमर भारती : (Emraan Hashmi) ने अपनी फिल्म ‘चीट इंडिया’ (Cheat India) को लेकर लगातार चर्चा में बनें हुए। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी इंडिया के करप्ट एजुकेशन सिस्टम (Education System) पर बेस्ड है। उन्होंने यह भी बताया कि कॉलेज (College) के दिनों में उन्होंने भी चीटिंग की थी।

उन्होंने बताया कि जब वे बी. कॉम कर रहे थे, तब उन्होंने नक़ल से एग्जाम पास किया था। खास बात यह है कि वे टेक्स्ट बुक खोलकर जवाब लिख रहे थे और इसकी इजाजत उन्हें इनविजिलेटर ने दी थी।

आजकल इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चीट इंडिया के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दे वो अपने आप ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके नई- नई एक्ट्रेस के साथ काम करना  अच्छा लगता है। जब उनसे पूछा गया कि वो किस नई एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया।

इमरान हाशमी ने सारा की दोनों फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन मेरे दोस्त और घरवालों ने सारा की फिल्म देखी है। इसी वजह से मैं इस टैलेंट के साथ भविष्य में काम करना चाहता हूं.’ बता दें, चीट इंडिया की रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया गया। पहले ये फिल्म भी 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी। मगर अब इसे 18 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा।

साल 2019 के पहले महीने में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक तरफ कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज के लिए तैयार है। दूसरी तरफ, महाराष्ट्र के बड़े नेता बालसाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म भी इसी के आसपास रिलीज की जाएगी। दोनों रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज हो रही हैं। इसी कारण इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया को पहले रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

फिल्म का निर्देशन गुलाबी गैंग के डायरेक्टर शौमिक सेन ने किया है। फिल्म से श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। कास्टिंग में कई सारे ऑडिशन्स के बाद 40 थियेटर एक्टर्स को शामिल किया गया है।

वहीं सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट रोल में थे।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट