अमर भारती : बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कादर खान का निधन हुए करीब एक सप्ताह बीत चुका है। गौरतलब है कि कादर खान के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कनाडा में किया गया था।

आपको बता दे कादर खान के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने कादर खान की याद में उनसे जुड़ी यादों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया ।

इसमें गोविंदा ने भी कादर खान को लेकर अपने कुछ खास पलो को शेयर किया था। इसके अलावा गोविंदा ने एक ट्वीट भी किया था। इसमें गोविंदा ने कादर खान को अपने पिता समान बताया था ।

इस ट्वीट पर वहीं कादर खान के बेटे सरफराज ने गोविंदा पर नाराजगी जताते हुए कहा था, ‘गोविंदा से पूछिए कि उन्होंने कितनी बार उनके पिता की सेहत के बारे में जानकारी ली थी।

मेरे पिता के निधन के बाद क्या उन्होंने एक बार भी फोन करके पूछा?’एक इवेंट में जब गोविंदा से सरफराज की इस प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरफराज अभी बच्चे हैं। उनकी बात पर वो कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। इतना कहकर गोविंदा आगे बढ़ गए ।

एक इवेंट में जब गोविंदा से सरफराज की इस प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरफराज अभी बच्चे हैं। उनकी बात पर वो कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। इतना कहकर गोविंदा आगे बढ़ गए ।

बता दें कि सरफराज ने गोविंदा ही नहीं वरन अमिताभ बच्चन के बारे में भी कहा। वो बोले कि बच्चन साहब कादर खान के सबसे करीब थे। अंत समय तक वो अमिताभ की बातें कर रहे थे। बता दें कि बिग बी ने सोशल मीडिया में कादर खान के निधन पर गहरा अफसोस जताया था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट