अमर भारती : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस समय बुलंदियों पर हैं। उनकी एक के बाद एक मूवी हिट हो रही हैं। पद्मावत, सिम्बा के बाद रणवीर सिंह की गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। 2018 पूरी तरह से रणवीर सिंह के नाम रहा। उन्होंने साल की शुरुआत पद्मावत से की और अंत ब्लॉकबस्टर सिम्बा से।

दूसरी तरफ बॉलीवुड के तीनों खान (आमिर-सलमान-शाहरुख) की बिग बजट फिल्में फ्लॉप रहीं। रणवीर, खान तिकड़ी को सीधे टक्कर दे रहे हैं। गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर ने इशारों में बता दिया की अब बॉलीवुड में उनका टाइम आ गया है।

रणवीर से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा- क्या आपको लगता है कि आखिरकार आपका समय आ गया है क्योंकि खान एक्टर्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं? जवाब में रणवीर ने कहा- “अब तुम बोल रही हो तो मान ही लेता हूं।”

उन्होंने ये भी कहा- ”मैं फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता हूं। इसलिए अगर किसी दूसरे एक्टर की मूवी अच्छा नहीं करती तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मैंने हर किसी को मूवी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। मैं चाहता हूं की सारी फिल्में अच्छा करें। लेकिन मुझे ज्यादा अच्छा लगता है जब मेरी फिल्म बेहतर करती है।”

गली बॉय की रिलीज से पहले सिनेमाघरों में सिम्बा का जलवा हैं। मूवी ने 12 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब वैलेंटाइन डे के मौके पर गली बॉय रिलीज होगी। इसके बाद रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 पर काम शुरू करेंगे। इसे कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। 83 में रणवीर पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here