अमर भारती : रणबीर कपूर की बहन रिद्दिमा कपूर ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है जो अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते कुछ समय से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियो में आ रहे है। इसके साथ आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फैमिली के साथ ही न्यूयॉर्क में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था।

रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब ऐसी खबरें हैं कि रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर को न्यू ईयर का एक स्पेशल गिफ्ट दिया है।बता दें कि रिद्धिमा कपूर ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की सोशल मीडिया पर एक नही कई फोटो शेयर की हैं। फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा- ‘The  Crew’। इस तस्वीर में रणबीर, रिद्धिमा, नीतू आलिया और बाकी फैमिली मेंबर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आलिया-रणबीर ने एक दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया है। जहां रणबीर कपूर कई बार आलिया के घर पर नजर आ चुके हैं वहीं आलिया भी रणबीर के परिवार के इवेंट्स में शिरकत करती देखी गई हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर दोनों ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म में दोनों पहली बार साथ में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन भागों में बनने वाली है।खबर यह भी है बहन रिद्धिमा कपूर के साथ उनके भाई रणवीर कपूर ने अपनी ग्रर्लफेंड आलिया को गोल्ड की रिंग गिफ्ट की है। गोल्ड प्लेट वाली इस रिंग के ऊपर AR लिखा हुआ है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here