अमर भारती : दिल्ली के महिपालपुर के एक होटल में अपनी प्रेमिका पर हथौड़े से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया हैं। आरोपी निशांत सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि निशांत सैनी ने मोहब्बत में नाकाम होकर अपनी प्रेमिका पर हथोड़े से हमला किया और जान लेने की कोशिश की।

उसने इस वारदात को बेहद सोची-समझी साजिश के तहत अंजाम दिया। निशांत सैनी ने अपनी दोस्त को पहले महिपालपुर के होटल THE CLASS में बुलाया और फिर हथोड़े से हमला किया था।

पुलिस के मुताबिक निशांत और पीड़िता की दोस्ती कई वर्षों से थी। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे, लेकिन निशांत कुछ काम नहीं करता था। इसी कारण पीड़िता ने उससे हर रिश्ता तोड़ लिया था और धीरे-धीरे बात करना कम कर दिया था।

यही बेरुखी निशांत सैनी को बर्दाश्त नहीं हुई और फिर उसने यह साजिश रची। निशांत सैनी ने अपनी दोस्त को बताया कि उसे मुम्बई में एक सीरियल में काम मिल गया है और वो मुम्बई जाने वाला है।

रविवार को मिलने के बहाने निशान्त ने लड़की को महिपालपुर के होटल THE CLASS में बुलाया था और फिर लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की नहीं मानी, तो उसने सोमवार को एक बार फिर अपना आधार कार्ड ले जाने के बहाने दोबारा होटल में बुलाया और फिर उसके ऊपर हथोड़े से हमला किया।

पुलिस के मुताबिक जब होटल स्टाफ ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी, तब निशांत सैनी के साथ ही लड़की को पास के अस्पताल ले जाया गया। साथ ही इस घटना की इत्तला पुलिस को दे दी गई। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करके ये पता लगाने में जुटी है कि उसने हथौड़ा कब और कहां से खरीदा था? इस वारदात में उसके साथ और कौन शामिल था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट