अमर भारती : ‘आप’ के विधायक व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र आदर्श शास्त्री ने एक बिल्डर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आदर्श शास्त्री का आरोप है कि बिल्डर ने उनसे यमुना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 22 डी में एक प्लॉट दिलाने के बहाने 40 लाख रुपये हड़प लिए। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपी बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि आदर्श शास्त्री पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र हैं और दिल्ली के द्वारका से विधायक हैं। आदर्श शास्त्री ने एसएसपी को शिकायत में कहा था कि ग्रीनवे इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड बिल्डर का यमुना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-22 डी में ग्रीनवे गोल्फ विलेज प्रोजेक्ट चल रहा है।

कंपनी के डायरेक्टर अरुण घई, चेयरमैन अजय कुमार और डिप्टी मैनेजर राकेश कुमार से कुछ माह पहले उन्होंने 250 मीटर के एक प्लॉट खरीदने का सौदा करीब एक करोड़ रुपये में तय किया था। प्लॉट के लिए 40 लाख रुपये वह बिल्डर को दे चुके हैं।

बिल्डर ने प्लॉट का सेल एग्रीमेंट नहीं कराया है और न ही रुपये वापस कर रहा है। वह कई बार बिल्डर से एग्रीमेंट कराने के लिए कह चुके हैं। इसके बाद भी बिल्डर आनाकानी कर रहा है। थाना प्रभारी सतपाल सिंह का कहना है की पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट