अमर भारती : सेना के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। इस जवान ने अपनी इंसास राइफल से खुद को दो गोलियां मारी। जवान के एक गोली गले के पास और दूसरी पेट में लगी है। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह आईसीयू में भर्ती है। सेना का यह जवान क्लेमेंटटाउन कैंट में तैनात था। जानकारी के मुताबिक वह अपनी मां की बीमारी के चलते परेशान रहता है। जिसके वजह से उसने यह कदम उठाया है।

क्लेमेंटटाउन के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र रौतेला का कहना है कि घटना दोपहर करीब 12:30 बजे की है। 26 वर्षीय जवान यहां एक सेना में रेजीमेंट का हिस्सा था। वह दोपहर में अपने साथियों के साथ ड्यूटी पर था।

इसी दौरान उसने इंसास राइफल से खुद को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर साथी उसकी ओर दौड़े तो जवान लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। उसके एक गोली उसके गले के पास लगी थी और एक पेट में। तभी उसके साथियों ने उसे टर्नर रोड स्थित वेलवेड अस्पताल में भर्ती कराया।

थानाध्यक्ष ने कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आर्मी के अधिकारियों ने जानकारी मिली है कि जवान की मां काफी लंबे समय से बीमार थी। जिसके कारण वह परेशान रहता था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here