अमर भारती : फिल्म सिंबा से दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अपनी बहुचर्चित फिल्म Gully Boy ASLI HIP HOP teaser में नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

बता दें 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के द‍िन र‍िलीज हो रही इस फिल्म का एक रैप सॉन्ग 3 जनवरी को र‍िलीज किया गया था। खास बात ये कि फिल्म सिंबा में भ्रष्ट पुलिस वाले का रोल करने के बाद रणवीर सिंह रैपर की भूमिका में नजर आ रहे है।

 

फिलहाल सोशल मीड‍िया पर ये सवाल वायरल हो रहा है कि इस गाने को किसने ल‍िखा है। कुछ लोग कह कह रहे है कि इसे जावेद अख्तर ने लिखा है।

इस सवाल पर रणवीर स‍िंह ने एक इंटरव्यू में बताया, “सब सोच रहे है कि गली बॉय का वायरल रैप गाना जावेद अख्तर साहब ने ल‍िखा है, लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि इस गाने को 19 साल के एक लड़के ने ल‍िखा है।

दरअसल मध्यप्रदेश के रहने वाले न‍ित‍िन मिश्रा ने रैप सॉन्ग के ल‍िर‍िक्स को लिखा है। वो एक रैपर है, उसके रैपर टीम का नाम फिट फायर है।

गली ब्वॉय की कहानी मुंबई की मलिन बस्तियों में रहने वाले एक साधारण मुस्लिम परिवार के लड़के की कहानी है,जो आर्थिक रूप से कमजोर है और जिसका सपना एक रैपर बनने का है।

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री कल्कि केकलां भी दिखाई देंगी। फिल्म गली ब्वॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here