अमर भारती : सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ फिल्म काफी लोकप्रियता कमाने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं। इसमें सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है। वे किजी औऱ मैनी और छीछोरे जैसी फिल्में साइन कर चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर 7 जनवरी को रीलीज हो गया था।

यह फिल्म 8 फरवरी को रीलीज होगी। फिल्म ट्रेलर में सुशांत और मनोज बाजपेयी डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। इसमें सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया।

खबरें यह भी आ रही हैं कि सुशांत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया, “मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं।

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में सुशांत ने कहा, “वो मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. मैं उन्हें काफी लंबे समय से जानता हूं। वो बहुत ब्रिलियंट और एफर्टलेस एक्ट्रेस हैं. उम्मीद करता हूं की फिल्म में उनकी काबिलियत के हिसाब से न्याय किया गया हो।

“मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं।

बात करें सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ की तो इसमें उनके अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं। केदारनाथ के बाद लग रहा है कि सुशांत बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने को तैयार हैं।केदारनाथ में सुशांत के साथ सारा अली खान ने डेब्यू किया था।

बता दे कि ‘सोनचिड़िया’ की तो इसमें उनके अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल निभा रहे फिल्म केदारनाथ के बाद सुशांत बॉक्स ऑफिस पर सफलता की सीढीया चढने की तैयारी कर रहे है। केदारनाथ फिल्म में सुशांत के साथ सारा अली खान ने डेब्यू किया था। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट