अमर भारती : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान से दूर फिलहाल अपने परिवार के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। रोहित शर्मा हाल ही में पिता बने हैं और उनके घर नन्ही पारी आई है। रोहित की वाइफ रीतिका ने एक नहनी परी को जन्म दिया है।

रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं बल्कि अपनी पत्नी रीतिका और बेटी के साथ हैं। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी पत्नी रीतिका और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया है। ऐसा लगता है कि रोहित ने बेटी का नाम भी तय कर लिया है। दरअसल, रोहित ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में बेबी समायरा लिखा है।

आपको बता दें कि रोहित ने बेटी के जन्म से पहले हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल क्लार्क के साथ एक चैट शो में इस बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

रोहित ने क्लार्क से कहा,’ मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं। मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा। मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं।’ रोहित शर्मा ने बताया कि भारतीय टीम में उनके साथी उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं।

रोहित 8 जनवरी को वापस ऑस्ट्रेलिया आ जाएंगे। वनडे के उप-कप्तान रोहित कंगारुओं के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली 3 वनडे की सीरीज में खेलेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी।

रोहित ने वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया की टेस्ट टीम में वापसी की थी। रोहित के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा। इस दौरान उन्होनें वन डे क्रिकेट में 73.57 की औसत से कुल 1030 रन बनाए। जबकि टी 20 में 36.87 की औसत से कुल 590 रन बनाए। इसमें दो शतक भी शामिल हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here